शर्मिला ने आपत्तिजनक पोस्ट पर शिकायत दर्ज कराई

Last Updated: मंगलवार, 15 जनवरी 2019 (00:23 IST)
हैदराबाद। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने और में टॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता के साथ जोड़े जाने पर सोमवार को पुलिस में दर्ज कराई। उन्होंने इस तरह के अफवाह फैलाने में तेलुगुदेशम पार्टी (तेदेपा) का हाथ होने के भी आरोप लगाए, बहरहाल तेदेपा ने इन आरोपों से इंकार किया है।

हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार के समक्ष दर्ज कराई गई शिकायत में शर्मिला ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, जो उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने और अफवाह फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं। वाईएसआर कांग्रेस नेता ने आरोप लगाए कि इस तरह के अफवाह फैलाने में तेदेपा का हाथ है।

शर्मिला के आरोपों की निंदा करते हुए आंध्रप्रदेश की महिला विकास मंत्री पारीताला सुनीता ने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट से तेदेपा का कोई लेना-देना नहीं है। सुनीता ने बयान जारी कर कहा कि न केवल शर्मिला बल्कि किसी भी महिला के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक पोस्ट की तेदेपा निंदा करती है।
पुलिस ने कहा कि आईटी अधिनियम और भादंसं की धारा 509 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (साइबर अपराध) केसीएस रघुवीर ने बताया कि हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।
शर्मिला ने बात करते हुए बताया कि अभिनेता के साथ अपना नाम जोड़े जाने को निहित स्वार्थों की खातिर फर्जी प्रोपेगंडा करार दिया। उन्होंने कहा कि आम चुनावों से पहले राजनीतिक लाभ के लिए उन्हें बदनाम करने के प्रयास किए जा रहे हैं। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :