प्रेमी पहुंचा थाने प्रेमिका का शव लेकर, पुलिस ने हिरासत में लिया

सिरसा| पुनः संशोधित रविवार, 1 अप्रैल 2018 (22:11 IST)
सिरसा। हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद थाने में कल एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के शव को लेकर पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लिया। राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के निवासी जोगिंदर सिंह पर एलनाबाद जिले के कोटली गांव उस 17 वर्षीय लड़की पवनदीप कौर को भगाने का आरोप था।
जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि पवनदीप और वह पिछले साल नौ नवंबर को शादी
करने के इरादे से साथ भागे थे। जोगिंदर सिंह के अनुसार वह इस दौरान अलग-अलग शहरों
में रह रहे थे। दोनों को शादी करनी थी लेकिन पवनदीप की उम्र कम होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी।

इस बीच पवनदीप बीमार पड़ गई और उसे उसने बठिंडा स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि पवनदीप को वहां से चिकित्सकों ने चंडीगढ़ स्थित पीजीआई रेफर किया गया था जहां कल उसकी की हो गई।

पुलिस के अनुसार पवनदीप के परिजनों ने ऐलनाबाद थाने में पिछले साल 15 नवंबर को एलनाबाद थाने में उसके अपहृत होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और लड़की के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को दे दिया है। ऐलनाबाद थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतका के पिता कुलवंत सिंह व भाई ने लड़के पर अपहरण, बलात्कार और मार डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच सहायक उप निरीक्षक सत्यवान को सौंपी गई है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :