11वीं में कम नंबर आए, सरपंच की बेटी ने खुद को गोली से उड़ाया

जींद| पुनः संशोधित रविवार, 1 अप्रैल 2018 (22:07 IST)
जींद। हरियाणा में जींद के सिवाहा गांव के की बेटी ने ग्यारहवीं में कम अंक मिलने पर आज पिता की गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि सिवाहा के सरपंच वेदपाल की बड़ी बेटी (उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है) अंजली पिल्लूखेड़ा के इंडस पब्लिक स्कूल की छात्रा थी। कल अंजली का 11वीं कक्षा का रिजल्ट आया था।
इसमें उसके अच्छे नंबर नहीं आए, जिससे वह परेशान थी। वेदपाल ने पुलिस को बताया कि अंजली ने अगली बार अच्छे नंबर लाने की बात कही थी लेकिन आज सुबह जब वह किसी काम से दूसरे गांव में गए हुए थे तो अचानक अंजली ने उनके मोबाइल पर कॉल की और बोली- 'पापा जल्दी से जल्दी घर आ जाओ।'

उन्होंने बताया कि इतना कहकर अंजली ने फोन काट दिया और उन्होंने दोबारा फोन किया लेकिन उसने नहीं उठाया। वेदपाल के अनुसार जब वह घर पहुंचे तो अंजली की लाश बाथरूम में पड़ी थी और लाश के निकट उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ी थी। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :