शशिकला को झटका, अन्नाद्रमुक महासचिव पद से हटाया

चेन्नई| Last Updated: मंगलवार, 12 सितम्बर 2017 (14:17 IST)
चेन्नई। एकीकृत अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्ना द्रमुक) की आम परिषद ने मंगलवार को वीके शशिकला को पार्टी के अंतरिम महासचिव और उनके भतीजे को उपमहासचिव के पद से हटा दिया।

आम परिषद की यहां हुई बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर इन दोनों को उनके पद से हटाने के अलावा उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम और मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी के नेतृत्व में बनी स्थायी समिति को मंजूरी प्रदान कर दी।
अब पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी को ही पार्टी में किसी को शामिल करने अथवा उससे निकालने का अधिकार होगा। परिषद ने यह फैसला भी किया है कि अब पार्टी में कोई महासचिव नहीं होगा और दिवंगत जे. जयललिता को ही पार्टी का स्थायी महासचिव माना जाएगा।
इस बैठक में परिषद के 2140 सदस्यों में से 95 प्रतिशत से अधिक सदस्य उपस्थित थे। आय से अधिक संपत्ति जमा करने के मामले में दोषी शशिकला फिलहाल बेंगलुरु जेल में कैद की सजा काट रही हैं। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :