भाजपा नेता ने किया नाबालिग का यौन शोषण, वीडियो भी बनाया

महोबा| Last Updated: मंगलवार, 12 सितम्बर 2017 (15:09 IST)
Widgets Magazine
महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के चरखारी क्षेत्र में पुलिस ने छात्रा का यौन शोषण और अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवक और उसकी मां को गिरफ्तार किया है।
 
पुलिस अधीक्षक अनीश अहमद अंसारी ने मंगलवार को बताया कि चरखारी क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़ित किशोरी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में आठवीं क्लास की छात्रा थी। पिछले शैक्षिक सत्र में वार्षिक परीक्षा न दे पाने के कारण वह फेल हो गई और स्कूल से उसका नाम कट गया। किशोरी को उसकी सहपाठी छात्रा की मां ने दूसरे कॉलेज में दाखिला करा देने का भरोसा देकर उसे अपने पुत्र और भाजपा के चरखारी नगर मंडल उपाध्यक्ष हेमू राजा के साथ महोबा भेज दिया।
 
हेमू राजा ने छात्रा को एक होटल में ठहराकर उसके साथ बलात्कार किया। इस बीच उसने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वह वीडियो दिखाकर छात्रा का यौन शोषण तीन महीने तक करता रहा।
 
तीन माह से चल रहे इस मामले का खुलासा पीड़ित किशोरी ने गर्भ ठहर जाने पर दो दिन पूर्व अपनी मां से किया। किशोरी की मां ने भाजपा के चरखारी नगर मंडल उपाध्यक्ष हेमू राजा और उसकी मां रीता देवी के खिलाफ पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मां बेटे को नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल किऐ जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। (वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।