सड़क हादसे में बाल-बाल बाचे साक्षी महाराज

अवनीश कुमार|
उत्तर प्रदेश के उन्नाव के सांसद व बीजेपी के नेता साक्षी महाराज सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। घटना तब हुई जब बीजेपी सांसद दिल्ली से एटा आ रहे थे। इस बीच हाथी गेट पर दूध से भरे टैंकर और उनकी गाड़ी में भिड़ंत हो गई, जिसमें सांसद व उनके चालक घायल हो गए। हादसे के बाद टैंकर चालक को पुलिस ने पकड़ लिया गया।
पुलिस के अनुसार, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज दिल्ली से आ रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी हाथी गेट चौराहे पर पहुंची तभी शिकोहाबाद रोड से आ रहे दूध के टैंकर और सांसद की गाड़ी में टक्कर हो गई। हादसे में सांसद की कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया। सांसद के हाथ में चोट आई और चालक भी जख्मी हुआ है। टैंकर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मारने से पहले साइकल पर जा रहे कई दूध वालों को अपनी चपेट में लिया था। बाइक सवार दो घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है।
मौके पर कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। टैंकर चालक राजेंद्र सिंह निवासी नगला फूल सहाय जनपद मैनपुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दूध से भरे टैंकर को कोतवाली पर खड़ा कर दिया गया है। हादसे के बाद साक्षी महाराज ने कहा कि टैंकर चालक नशे में धुत था। यह मेरी हत्या की साजिश भी हो सकती है, जिसको लेकर इनकार नहीं किया जा सकता है। सांसद ने कहा कि हादसा भीषण था। ईश्वर की कृपा से वे बाल-बाल बच गए। इसके बाद उन्होंने मीडिया के माध्यम से एक संदेश भी अपने शुभचिंतकों के लिए दिया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :