Widgets Magazine

मुस्लिम युवती को महंगा पड़ा हिंदू गीत गाना

बेंगलूरू| Last Updated: गुरुवार, 9 मार्च 2017 (10:23 IST)
बेंगलूरू । कन्नड के एक रियलिटी शो में हिंदू धार्मिक गीत गाने पर एक मुस्लिम युवती को कट्टरपंथियों के ऑनलाइन हमलों का शिकार होना पड़ा है।
 
‘मंगलोर मुस्लिम्स’ नामक समूह ने फेसबुक पर एक पोस्ट में सुहाना सैयद पर समुदाय की छवि खराब करने का आरोप लगाया। इस पोस्ट में कहा गया, 'यह मत सोचना कि दूसरे धर्म के लोगों के सामने मंच पर गीत गाकर निर्णायकों की तारीफ पाकर तुमने कुछ महान काम कर लिया है।' 
 
लड़की को शो में भाग लेने की अनुमति देने के लिए उसके माता-पिता की भी आलोचना करते हुए इस टिप्पणी में लिखा गया, 'तुमने नरक का रास्ता चुना है। लेकिन तुम दूसरों की हौसला अफजाई तबाही की ओर बढ़ने के लिए क्यों कर रही हो।' 
 
शिवमोगा जिले के सगारा की सुहाना ‘जी कन्नड’ के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में प्रतिभागी हैं। उसने भगवान बालाजी का स्तुतिगान ‘श्रीकरणे, श्रीनिवासने’ गाया था जिसका प्रसारण पिछले सप्ताह किया गया।(भाषा)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine