Widgets Magazine

देवबंद के मौलाना मसूद मदनी को जमानत मिली

पुनः संशोधित बुधवार, 7 जून 2017 (11:27 IST)

इलाहाबाद। ने के मौलाना मसूद मदनी को दे दी है। मदनी पर धार्मिक अनुष्ठान करने के बहाने एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप है। इसके चलते उसे जेल भेज दिया गया था।
 
न्यायमूर्ति अरविंद कुमार त्रिपाठी ने मदनी की जमानत याचिका स्वीकार करते हुए गलवार को यह आदेश पारित किया। हरियाणा में जींद जिले की रहने वाली इस महिला की शिकायत पर मदनी को इस साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था।
 
पश्चिमी उत्तरप्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि उसने ‘आध्यात्मिक चिकित्सक’ के तौर पर मदनी का काफी नाम सुन रखा था और शादी के कई साल बीत जाने के बावजूद गर्भधारण करने में अपनी असमर्थता के चलते वह उससे मिली।
 
उसका आरोप है कि मदनी ने विशेष अनुष्ठान करने के लिए उसे देवबंद स्थित अपने घर आने को कहा और जब वह वहां गई तो उसने उसके साथ बलात्कार किया। मदनी जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के महासचिव एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य मौलाना महमूद मदनी के भाई हैं। (भाषा) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine