रेयान स्कूल में 10 साल के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 सितम्बर 2017 (13:34 IST)
लुधियाना। रेयान इंटरनेशनल स्कूल की एक और घटना सामने आई है। हालांकि यह स्कूल लुधियाना का है। इससे पहले गुरुग्राम में स्थित इस ग्रुप के स्कूल में एक बच्चे की मौत का मामला सुर्खियों में था। लुधियाना के स्कूल में एक 10 वर्षीय छात्र की बेहरहमी से का मामला सामने आया है।
लुधियाना के जमालपुर इलाके में स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे चौथी कक्षा के 10 वर्षीय छात्र ने स्कूल के दो टीचरों पर बेहरहमी से पिटाई का आरोप लगाया है।

पीड़ित बच्चे का आरोप है, 'बुधवार के दिन उसका उसी की ही कक्षा में पढ़ने वाले एक अन्य विद्यार्थी के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद टीचरों ने शिकायत मिलने पर उसके परिजनों को स्कूल में बुलाकर इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद अगले ही दिन स्कूल में मैडम रमन और हरप्रीत सिंह नामक पीटी के दो टीचरों ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी।
पीड़ित छात्र मनसुख सिंह ने अपने घर पहुंचाकर पिटाई की बात को अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बुधवार के दिन उनके बच्चे का किसी अन्य बच्चे के साथ झगड़ा हो गया था जिसपर उनको स्कूल बुलाकर जलील भी किया था। उसी मुद्दे को लेकर फिर से उनके बच्चे की दो टिचरों ने जमकर पिटाई की। परिजनों का कहना है कि वो इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रहे हैं। पीड़ित बच्चे की पीठ पर पड़े यह निशान इस बात की गवाही दे रहें हैं कि किस बेहरहमी के साथ मासूम को पिटा गया है।
पुलिस का कहना है कि उनके पास अभी तक इस मामले की लिखित रूप में कोई शिकायत नहीं आई है और जैसे ही उन्हें इस संबंधी कोई शिकायत मिलती है तो वो इस पुरे मामले की जांच करके उचित कार्यवाही करेंगे। (एजेंसी)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :