#WebViral क्या देखी है? नोटों के लिए ऐसी मारामारी...

की नोटबंदी के बाद व्यक्ति को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है। कोई सुबह से लंबी लाइनों में लग रहा है तो कोई एटीएम के सामने मात्र 2000 और 2500 के लिए कतार में लगा हुआ है। कहीं-कहीं नोटों के लिए झगड़ा होने की खबरें हैं।
ऐसे में नोट की मारामारी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया, जिसमें नोटों के लिए मशक्कत देखते ही बनती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस स्थान का है, लेकिन यह वीडियो है नोटार्थियों का ही। खबरें हैं कि लोग बैंक खुलने के घंटों पहले ही लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं। यहां भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने में आया। 
 
बैंक दूसरी मंजिल पर है और संभवत: मुख्‍य द्वार पर ताला लगा हुआ था। नीचे ही बैंक ऑफ बड़ौदा का बोर्ड भी लगा हुआ था। लोगों को बैंक खुलने तक का भी सब्र नहीं था। लोग अपनी जान दांव पर लगाकर दूसरी मंजिल पर लगे एक खंबे के सहारे चढ़कर सीधे बैंक में कूद गए, ताकि जल्दी पैसे मिल सकें। 

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :