कर्नाटक में सत्ता का 'नाटक', विधानसभा अध्यक्ष बोले- ऐसा लग रहा है जैसे मेरा रेप हो गया...

पुनः संशोधित बुधवार, 13 फ़रवरी 2019 (14:51 IST)
बेंगलुरु। में मचे सियासी बवाल के बीच विधानसभा के अध्यक्ष रमेश कुमार ने मंगलवार को अपनी तुलना ऐसी बलात्कार पीड़िता से की जिससे बार-बार सवाल जवाब किए जाते हैं। उनका इशारा विवादित ऑडियो टेप में उनको लेकर बार-बार लगा जा रहे आरोपों की तरफ था।
पचास करोड़ रुपए लेने के इल्जाम पर रमेश कुमार ने कहा कि ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मेरा रेप हो गया हो। जब लड़की के साथ ज्यादती होती है और उससे बार-बार सवाल होता है तो उसे जिस रुसवाई से गुजरना पड़ता है, मैं उसी रुसवाई से गुजर रहा हूं।

इस ऑडियो टेप विवाद की सरकार ने विशेष जांच दल (एसआईटी) से जांच कराने की घोषणा की है। अध्यक्ष ने यह टिप्पणी ऑडियो क्लिप की एसआईटी जांच को लेकर विधानसभा में हो रही चर्चा के दौरान की।
इस ऑडियो क्लिप में भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा को कांग्रेस-जद (एस) सरकार गिराने के कथित प्रयास में जद (एस) के एक विधायक को लुभाते हुए दिखाया गया है।

स्पीकर ने उनके खिलाफ लगे आरोपों का बार-बार जिक्र किए जाने का संदर्भ देते हुए कहा कि उनकी स्थिति एक बलात्कार पीड़िता जैसी हो गई है क्योंकि उनसे भी घटना के बारे में बार-बार सवाल किए जाते हैं।


और भी पढ़ें :