शर्मनाक, प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों ने किया छात्रा से गैंगरेप

सारण| पुनः संशोधित शनिवार, 7 जुलाई 2018 (08:31 IST)
सारण। में कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से स्कूल के प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने इनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें प्रिंसिपल, 2 छात्र और 1 शिक्षक शामिल हैं। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक तथा छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की गई है। इसे लेकर नाबालिग छात्रा ने स्थानीय एकमा थाने में शिकायत देकर स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षकों तथा पंद्रह छात्रों के ऊपर ब्लैकमेल करके सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

एकमा थाना के परसा गढ़ स्थित दिपेश्वर विद्या निकेतन के दसवीं कक्षा की छात्रा ने शिकायत में कहा है कि दिसम्बर 2017 में उसके साथ उसी के क्लास के एक युवक ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद ब्लैकमेलिंग कर क्लास के अन्य छात्रों, दो शिक्षकों और ने भी छात्रा का यौन शोषण किया।
13 वर्षीय छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चल रहा था। छात्रा ने अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपनी आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए।

आनन-फानन में उसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान दर्ज किया गया। महिला थानाप्रभारी ने छात्रा को अपने साथ ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल सर्जन ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर नाबालिग की जांच करवाई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :