बेटियों ने डांस कर दी पिता को अंतिम बिदाई

नई दिल्ली। नोएडा में पिता की शव यात्रा दौरान बेटियों द्वारा करने का वीडियो वायरल हुआ है। यहां 4 बेटियों ने धूमधाम से अपने पिता की अंतिम यात्रा निकाली। गाड़ी को फूलों से सजाया गया था, बैंड-बाजे का भी इंतजाम किया गया था। चारों बेटियां पूरी यात्रा में नाचते हुए गईं और पिता का किया। इस दौरान यात्रा जहां से भी निकली सभी बेटियों का यह रूप देख हैरान रह गए।
दिल्ली में एक पान की दुकान से करियर की शुरुआत करने वाले उद्योगपति और नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हरी भाई लालवानी (65) का 9 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद निधन हो गया। शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। बड़ी बेटी अनिता ने बताया कि पापा की अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, ठीक उसी तरह उनकी मौत के बाद अंतिम यात्रा को अंतिम उत्सव की तरह मनाएं। पापा का मानना था कि शायद मौत जिंदगी से भी खूबसूरत होगी, जिसे पाने के लिए जिंदगी को गंवाना पड़ता है। खूबसूरत मौत से मिलने का उनका सफर इस दुनिया में अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए।
इस दौरान बेटियों और परिवार ने झूमकर खूब डांस किया। इस दौरान अनीता ने कहा कि समाज हमें देखकर क्या सोचता है, इससे फर्क नहीं पड़ता। पापा की खुशी के लिए सबकुछ मंजूर।' हरी भाई लालवानी 1989 में दिल्ली के शालीमार बाग से नोएडा आए थे। प्र‍िंस गुटखा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी शुरू की। 90 के दशक में ही वे गुटखा किंग के नाम से मशहूर हो गए। इनकी 4 बेटियां हैं। साल 1994 में उन्हें नोएडा की सबसे पुराने औद्योगिक संगठन नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए चुना गया था। (एजेंसियां)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :