Widgets Magazine

रतलाम में दो लोगों की हत्या, कर्फ्यू

पुनः संशोधित शनिवार, 27 सितम्बर 2014 (18:03 IST)
रतलाम। शहर में शनिवार को कांग्रेस की महिला पार्षद और इसके बाद तीन युवकों को गोली मारने के उपरांत जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया। इस दौरान दो युवकों की मौत हो गई, जिनमें से एक बजरंग दल से संबंधित बताया गया है।
 
स्‍थानीय नगर निगम परिसर में उस समय सनसनी फैल गई जब‍ कांग्रेस की महिला पार्षद और उपनेता यास्‍मीन शेरानी को किसी ने गोली मार दी। इसके बाद कुछ और घटनाओं की खबर भी मिली, लेकिन इनकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। कर्फ्यू लगाने के बाद शहर की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गईं। 
 
पार्षद को गोली मारने के कुछ देर बाद एक होटल पर तीन युवकों को गोली मार दी गई। बाद में पता चला कि महू रोड पर होटल संचालक कपिल राठौर, उनके भाई विक्रम और नौकर पुखराज को कुछ युवकों ने गोली मार दी। इसमें से 33 वर्षीय कपिल और 27 बरस के पुखराज की मौत हो गई। कपिल को बजरंग दल से जुड़ा हुआ बताया गया है। घायल विक्रम का उपचार किया जा रहा है।
 
जानकारी के अनुसार करीब एक बजे सुश्री शेरानी को उस समय गोली मारी गई जब वे रोज की तरह निगम परिसर में पहुंची थी। उन्‍हें गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में ले जाया गया जहां से उन्‍हें इंदौर रेफर कर दिया गया है। जिला अस्‍पताल और निगम परिसर में खासी भीड़ जमा हो गई थी।
अभी यह पता नहीं चल सका है कि इस घटना के पीछे क्‍या वजह है और किसने गोली मारी। गोलीकांड के बाद शहर में अफरातफरी फैल गई। कुछ जगह तोड़फोड़ की जानकारी भी मिली है। कुछ दुकानों के साथ अस्‍पताल में भी तोड़फोड़ की जानकारी मिली है। गोलीकांड के बाद वरिष्‍ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
 
फिलहाल कांग्रेस पार्षद की हालत स्थिर बताई जा रही है। इंदौर में उन्‍हें बॉम्‍बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज कर रहे डॉक्‍टर भरत निनामा ने बताया कि गोली यास्‍मीन शेरानी की गर्दन के पीछे लगी और ठोड़ी से बाहर निकल गई। एक्‍सरे में गोली नहीं मिली है। उनके अनुसार शेरानी की हालत फिलहाल ठीक है। हमारे प्रतिनिधि के अनुसार की घटना के बाद वहां भी पुलिस ने अतिरिक्‍त सतर्कता बरतने के आदेश दिए हैं।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine