वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ साढ़े 4 करोड़ की धोखाधड़ी, एफआईआर दर्ज

Last Updated: शनिवार, 13 जुलाई 2019 (11:42 IST)
तूफानी बल्‍लेबाज, दिल्ली के नजफगढ़ के नवाब के नाम से मशहूर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी के साथ 4.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की गई है। उनके ने उनके फर्जी हस्‍ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपए का लोन लिया और फिर चुकाया ही नहीं। उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ दर्ज कराई है।


खबरों के मुता‍बिक, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती रोहित कक्कर नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में स्थित है। आरती के बिजनेस पार्टनर्स ने उनके फर्जी हस्‍ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपए का लोन लिया और फिर चुकाया ही नहीं।

ने अपनी शिकायत में कहा कि रोहित समेत करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की। इस फर्म के लोगों ने बिना उनकी जानकारी के एक दूसरी कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं।

आरती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले पिछले सप्ताह ही 2.5 करोड़ रुपए के एक चेक बाउंस मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद आरती सहवाग 4 जुलाई को ग्रेटर नोएडा स्थित अदालत में पेश हुईं थी, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

 
-->

और भी पढ़ें :