Widgets Magazine

बुराड़ी कांड में फिर बड़ा खुलासा, रजिस्टर में लिखा- नहीं देख सकेंगे अगली दिवाली, सामने आया बाबा का एंगल

पुनः संशोधित बुधवार, 11 जुलाई 2018 (11:53 IST)
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई 11 लोगों की आत्महत्या की गुत्थी उलझती ही जा रही है। अब चुंडावत परिवार से प्राप्त रजिस्टर में भटकती आत्मा का जिक्र है। इसमें आशंका जाहिर की गई है कि परिवार अगली दीवाली नहीं देख सकेगा।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से एक ललित सिंह चुंडावत के शरीर में कथित तौर पर उसके पिता की आत्मा आती थी और इसके बाद वह अपने पिता की तरह हरकतें करता था और नोट लिखवाया करता था।

रजिस्टर में 11 नवंबर, 2017 की तारीख में ललित ने परिवार के कुछ हासिल करने में विफल रहने के लिए किसी की गलती का जिक्र किया है। उसमें कहा गया है कि धनतेरस आकर चली गई। किसी की पुरानी गलती की वजह से कुछ प्राप्ति से दूर हो। अगली दीवाली न मना सको। चेतावनी को नजरंदाज करने की बजाय गौर किया करो।
बीड़ी वाले बाबा से मिलता था परिवार : इस बीच एक अज्ञात शख्स ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर दावा किया कि वह और भी चौंकाने वाला है। पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी में उस अज्ञात शख्स ने यह दावा किया है कि परिवार और किसी तांत्रिक के बीच संपर्क था और परिवार लगातार उस बाबा से सलाह मशविरा कर रहा था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :