खौफनाक, नहीं भरी फीस, 5 घंटे तक स्कूल के तहखाने में कैद रही 59 बच्चियां

नई दिल्ली| Last Updated: बुधवार, 11 जुलाई 2018 (09:02 IST)
नई दिल्ली। एक दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में एक स्कूल ने फीस नहीं भरने पर केजी में पढ़ने वाली 59 बच्चियों को में 5 घंटे तक बंद रखा गया। मामला सामने आने पर बवाल मच गया।

पुलिस ने बताया कि कुछ अभिभावकों ने उसे इस बात की जानकारी दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में शिक्षकों ने 59 बच्चियों को सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रखा।

घटना का पता उस समय चला जब अभिभावक बच्चों को लेने स्कूल पहुंचे। जिस कमरे में बच्चियों को रखा गया था उसकी कुंडी बाहर से लगा दी गई थी और अंदर पंखा भी नहीं था। बच्चियों का गर्मियों में भूख-प्यास से बुरा हाल था।
पालकों ने बेसमेट की कुंडी खोलकर मासूमों को बाहर निकाला। अपने पालकों को देख बच्चियां रोने लगी। अपने बच्चों की हालत देखकर परिजन भी बिफर गए। पालकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में स्कूल से जुड़े अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है। (भाषा)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :