भूतों और आत्माओं से डरता है 33 लोगों की जान लेने वाला 'सीरियल किलर'

Last Updated: गुरुवार, 13 सितम्बर 2018 (16:33 IST)
विशेष प्रतिनिधि

भोपाल। 33 बेकसूर लोगों की हत्या करने वाला का सीरियल किलर आदेश खामरा को भूतों और आत्माओं से डर लगता है। अब तक पुलिस पूछताछ में 33 हत्या की बात कबूल करने वाला आदेश खामरा से पुलिस को शुरूआती पूछताछ में काफी परेशानी हुई।

पुलिस लाख कोशिश के बाद भी सीरियल किलर से कुछ खास नहीं उगलवा पा रही थी। इसके बाद पुलिस ने खामरा से राज उगलवाने के लिए आत्माओं और भूतों का साहारा लिया।

पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से खामरा पर दबाव बनाकर उसे डर दिखाया कि उसने जिन लोगों की हत्या की है..उनकी आत्मा उससे और उसके परिवार से बदला ले रही है। पुलिस की ये चाल कामयाब हो गई और खामरा ने एक के बाद एक 33 लोगों की हत्या करने का खुलासा कर दिया।

पुराने केस लड़ने के लिए करता था नई हत्या : पुलिस पूछताछ में खामरा ने जो खुलासा किया है वो काफी चौंकाने वाले है। खामरा ने पुलिस को बताया कि उसने पहली हत्या साल 2010 में की थी। इसके बाद तो उसने एक बाद एक देश के कई राज्यों के ट्क ड्राइवर और क्लीनर को अपना शिकार बनाया।

पहले तो हत्या वो पैसे के लिए करता था लेकिन बाद में हत्या करना उसकी मजबूरी बन गया। ट्रक चालक और क्लीनर की हत्या के कई केस उस पर चलने लगे, जिनके केस लड़ने के लिए उसे पैसों की जरूरत होती थी, जिसे पूरा करने के लिए वो हत्या पर हत्या करता चला गया।

एक बार हत्या करने पर उसके हाथ 40 से 50 हजार रूपए हाथ लगते थे, जिससे वो अपनी जरूरतों को पूरा करता और केस लड़ने के लिए वकीलों को पैसा देता। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।


और भी पढ़ें :