पाकिस्तान जाने की फिराक में बांग्लादेशी घुसपैठिया गिरफ्तार

Last Updated: गुरुवार, 5 अक्टूबर 2017 (11:56 IST)
बाड़मेर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भारत-अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बाड़मेर जिले के गडरारोड थाना क्षेत्र से मंगलवार देर शाम सीमापार कर पाकिस्तान जाने की फिराक में 1 बांग्लादेशी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया। हालांकि बांग्लादेशी घुसपैठिए को अंतरराष्ट्रीय सीमा तक लाने वाला एजेंट सुरक्षा एजेंसियों को चकमा देकर फरार हो गया।
सीमा सुरक्षा बल ने गिरफ्तार बांग्लादेशी घुसपैठिए को गडरारोड पुलिस को सौंप दिया है जिससे शुक्रवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेंगी। सीमा सुरक्षा बल के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर मंगलवार देर शाम फॉरवर्ड सीमा चौकी के पास से सीमापार कर पाकिस्तान जाने की फिराक में 1 बांग्लादेशी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मोहम्मद यूसुफ बताया, जो गुवाकला, बांग्लादेश का निवासी है। उसके पास से कुछ कपड़े और 3 हजार रुपए बरामद किए गए। सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान बांग्लादेशी नागरिक ने बताया कि वह करीब 3 महीने पहले बांग्लादेश से अवैध रूप से आया था और दिल्ली में रह रहा था। उसके मुताबिक वह वहां पर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :