बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का शो अदालत में पहुंचा...

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 दिसंबर 2017 (23:38 IST)
बेंगलुरु। के बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को नववर्ष की पूर्व संध्या पर यहां एक शो करने की अनुमति देने से मना करने पर आयोजकों ने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। आयोजकों ने अदालत से अधिकारियों को कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति देने संबंधी निर्देश देने की मांग की है।

सरकार ने कन्नड़ संगठनों के प्रदर्शन के बाद 15 दिसंबर को शो की अनुमति देने से मना कर दिया था। कन्नड़ संगठनों का कहना था कि शो का आयोजन शहर की संस्कृति पर ‘हमला’ होगा। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी टाइम क्रिएशंस ने कहा कि पुलिस की अनुमति मिलने के बाद ही वह कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में वृहद बेंगलुरु महानगर पालिके और दमकल विभाग समेत विभिन्न प्राधिकारों से मंजूरी की जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर पाएंगे।
कंपनी की मालकिन एचएस भाव्या ने कल दायर अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने पुलिस को शो की अनुमति के लिए एक पत्र सौंपा था। कर्नाटक रक्षण वेदिके और अन्य समूहों ने 15 दिसंबर को शहर में प्रदर्शन किया था। संगठन ने रैली निकाली थी और लियोनी का पुतला दहन किया था। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :