माल्या के बयान पर केजरीवाल ने जेटली, प्रधानमंत्री से पूछे सवाल

Last Updated: बुधवार, 12 सितम्बर 2018 (22:04 IST)
नई दिल्ली। भगौड़े कारोबारी विजय माल्या के इस दावे पर कि भारत छोड़ने से पहले वह केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली से मिला था, पर आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रहार करते हुए कहा है कि जेटली को देश को यह बताना चाहिए कि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी?

केजरीवाल ने बुधवार को कई ट्वीट कर कहा कि वित्तमंत्री को जवाब देना है और निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी इसकी जानकारी है। वित्तमंत्री ने अब तक यह बात क्यों छिपाई?

केजरीवाल ने सवाल किया कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी नीरव मोदी देश छोड़ने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिला, विजय माल्या देश छोड़ने से पहले वित्तमंत्री से मिला, इन मुलाकातों के दौरान क्या बातचीत हुई? देश की जनता जानना चाहती है। आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट कर कहा कि इस मुलाकात के बारे में वरिष्ठ मंत्री को देश को जानकारी देनी चाहिए?
गौरतलब है कि लंदन में एक अदालत से बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए करोड़ों रुपए के बैंक घोटाले के आरोपी विजय माल्या ने बुधवार को कहा कि वह भारत छोड़ने से पहले वित्तमंत्री से मिला था। विजय माल्या ने कहा कि मैं वित्तमंत्री अरुण जेटली से देश छोड़ने से पहले मिला था और मैंने मामले के निपटारे के लिए अपनी पेशकश दोहराई थी। लंदन की अदालत में विजय माल्या के खिलाफ प्रत्यर्पण मामले की सुनवाई चल रही है। (वार्ता)


और भी पढ़ें :