राहत की खबर...ट्रांसपोर्टर आए बैकफुट पर

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017 (22:20 IST)
नई दिल्ली। ट्रक मालिकों की दो दिन की सांकेतिक हड़ताल मंगलवार को समाप्त हो गई। इससे देशभर में माल के आवागमन पर असर देखा गया। ट्रांसपोर्टरों के संगठन (एआईएमटीसी) ने चेताया है कि यदि उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों का निपटान नहीं किया गया तो दिवाली के बाद आगे कदम उठाया जाएगा।
एआईएमटीसी ने कहा कि दो दिन की हड़ताल से क्षेत्र को 4,000 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। संगठन ने कहा कि उसके प्रतिनिधियों की सरकार के साथ बैठक हुई है और यदि कोई पुख्ता नतीजा सामने नहीं आता है तो दिवाली के बाद अनिश्चितकालीन ‘चक्काजाम’ किया जाएगा।

देशभर के जीएसटी, डीजल के ऊंचे दाम, सड़क पर अधिकारियों द्वारा परेशान करने और टोल नीतियों के खिलाफ दो दिन की सांकेतिक हड़ताल पर थे।
ट्रक ऑपरेटरों के प्रमुख संगठन एआईएमटीसी की कोर समिति के चेयरमैन मलकीत सिंह ने कहा कि 9 और 10 अक्टूबर को हमारा दो दिन का चक्काजाम सफल रहा। आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य सामान की आपूर्ति इससे प्रभावित हुई। उन्होंने बताया कि परिवहन मंत्रालय ने विधि मंत्रालय के साथ विचार-विमर्श के बाद जीएसटी के मुद्दों पर विचार का आश्वासन दिया है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :