ट्रांसपोर्टर हड़ताल समाप्त होने पर वाहन उद्योग को मिली राहत : सियाम

Last Updated: शनिवार, 28 जुलाई 2018 (19:10 IST)
नई दिल्ली। वाहन कंपनियों के संगठन सिआम ने ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल खत्म करने का स्वागत करते हुए शनिवार को कहा कि इससे संगठन के उन सभी सदस्यों को मिली है, जो पिछले कुछ दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे थे। के सदस्यों में सभी वाहन विनिर्माता कंपनियां शामिल हैं।

सिआम ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) की हड़ताल वापस लेने के निर्णय की सराहना की। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को एआईएमटीसी से हड़ताल वापस लेने की अपील की थी।

सिआम ने कहा कि तत्काल कदम उठाने से हमारे उन सदस्यों को राहत मिली है, जो पिछले कुछ दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे थे। इस त्वरित कदम ने स्थितियों को और बिगड़ने से रोका है। हम सभी संबंधित पक्षों का उनके प्रयासों के लिए आभारी हैं। उसने कहा कि सिआम उन सभी संबंधित पक्षों तथा सरकार को धन्यवाद कहता है, जो मसले को हल करने के लिए एकसाथ आए।
गडकरी ने ट्रक चालकों की मांग पर अमल करने के लिए उच्चस्तरीय समिति गठित करने का वादा किया है। समिति 3 महीने के भीतर सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :