शिवसेना ने मोदी सरकार पर कसा तंज, 15 लाख देने का वादा हुआ था, जनता की जेब खाली हो रही है

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 अक्टूबर 2018 (08:33 IST)
मुंबई। शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना में भाजपा पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि 15 लाख रुपए देने का वादा हुआ था लेकिन अब जनता की जेब खाली हो रही है।
सामना में छपे संपादकीय में कहा गया है कि सत्ताधारियों ने विदेश का कालाधन वापस लाने का वादा किया था। साथ ही प्रत्येक व्यक्ति के बैक के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का आश्वासन दिया गया था। ये 15 लाख रुपए आज तक जमा नहीं हुए मगर निवेशकों से लेकर आम आदमी कि जेब और बैंक खाते खाली हो रहे हैं।

सामना ने संपादकीय में लिखा है, 'इन दिनों देश में से लेकर खुदरा बाजार तक गिरावट का दौर जारी है। शेयर बाजार में कुछ दिनों से जारी गिरावट थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को काम काज शुरू होते ही शेयर बाजार का सूचकांक एक हजार अंक नीचे आ गया। निफ्टी में भी कुछ अलग नहीं हुआ। निफ्टी भी 311 अंक से नीचे गिर गया। इस गिरावट के चलते सिर्फ 5 मिनट में निवेशकों के करीब 4 लाख करोड़ रुपए बह गए।'

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :