राजेश तलवार ने मरीजों को देखा, नूपुर ने क्रेच में बिताया समय

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2017 (23:59 IST)
डासना (उत्तर प्रदेश)। उच्च न्यायालय द्वारा बरी किए जाने के बाद रिहा होने की प्रतीक्षा कर रहे दंत चिकित्सक राजेश तलवार ने शुक्रवार को जेल में कई मरीजों को देखा, वहीं उनकी पत्नी ने अपना समय जेल के क्रेच में कैदियों के बच्चों के साथ बिताया।
अधिकारियों ने बताया कि आज बहुत से कैदियों ने तलवार के क्लीनिक में उनसे इलाज कराया क्योंकि उन्हें लग रहा है कि डॉक्टर तलवार कभी भी रिहा हो सकते हैं। आरुषि-हेमराज हत्या मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद तलवार दंपति नवंबर 2013 से जेल में हैं।

अधिकारियों ने बताया कि आमतौर पर राजेश तलवार अपने क्लीनिक में 15 से 20 मरीजों को देखते हैं लेकिन आज उन्होंने 40 से ज्यादा मरीजों को देखा।
डासना जेल के डॉक्टर सुनील त्यागी ने कहा कि राजेश और नूपुर के अधिकतर मरीज उनसे इलाज कराने के लिए जल्दबाजी में थे क्योंकि उन्हें दोनों को बरी किए जाने की खबर मिल चुकी है।

त्यागी ने कहा कि नूपुर तलवार भी दंत चिकित्सक हैं लेकिन आज उन्होंने कोई मरीज नहीं देखा और अपना कुछ समय जेल क्रेच में कैदियों के बच्चों के साथ बिताया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :