दो और आतंकवादी मारे गए, सघन तलाशी अभियान जारी

पठानकोट| पुनः संशोधित सोमवार, 4 जनवरी 2016 (21:24 IST)
पठानकोट। पठानकोट वायुसेना स्टेशन में छिपे दो और आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने तीन दिन बाद मार गिराया, वहीं हमले के कारण पाकिस्तान से अगले हफ्ते होने वाली स्तर की वार्ता को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद् की बैठक की अध्यक्षता की जिसमें पठानकोट वायुसैनिक अड्डे और अफगानिस्तान में मजार ए शरीफ स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास पर हमले को लेकर चर्चा हुई।
 
सरकार के किसी व्यक्ति या आतंकवाद निरोधक ऑपरेशन में शामिल किसी व्यक्ति ने पठानकोट हमले की समाप्ति की घोषणा नहीं की है और उन्होंने कहा कि ऑपरेशन अब भी जारी है। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के महानिरीक्षक मेजर जनरल दुशांत सिंह ने मीडिया से कहा कि सुरक्षा बलों ने पांचवें आतंकवादी को भी मार गिराया है। इससे पहले उन्होंने बताया था कि चार आतंकवादी मारे गए हैं।
 
उन्होंने कहा कि ऑपरेशन अब भी जारी है। हम पांचवें आतंकवादी को मारने में कामयाब हो गए हैं। सघन तलाशी अभियान जारी है। वायुसेना अड्डे में ऑपरेशन की व्यापकता को देखते हुए ऑपरेशन तब तक जारी रहेगा जब तक हम अड्डे को पूरी तरह सुरक्षित नहीं कर लेते हैं। की बैठक पर नई दिल्ली में संबोधित करने वाले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि चार शव बरामद किए गए हैं और ‘शेष दो शव बरामद कर लिए जाएंगे। (भाषा) 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :