भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को लाइव शो से भगाया

Last Updated: शुक्रवार, 2 जून 2017 (13:44 IST)
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की उस समय विचित्र स्थिति हो गई, जब उन्हें एक लाइव शो से भगा दिया गया। संबित टीवी पर एक बहस में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

दरअसल, एनडीटीवी के इस शो में केरल में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गोहत्या पर बहस चल रही थी। अन्य लोगों के साथ ही इस बहस में कांग्रेस की ओर शर्मिष्ठा मुखर्जी भी मौजूद थीं। चूंकि पात्रा बीच में टोकाटाकी कर रहे थे, इसलिए शो की एंकर और पात्रा के बी‍च तीखी बहस हो गई।

एंकर ने संबित को बीच में बोलने के लिए मना किया, लेकिन संविद नहीं माने। भाजपा नेता ने कहा कि मैं दूसरों चैनलों पर भी जाता हूं और वहां मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करता हूं, लेकिन यहां मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि यह टीवी चैनल एक एजेंडे पर काम कर रहा है। चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। चैनल का झुकाव कांग्रेस की तरफ है।

इस दौरान निधि और संबित के बीच बहस काफी तीखी हो गई। एंकर ने कह दिया कि ये शो मेरा है और मैं आपको इस शो से निकाल रही हूं। एंकर के शो छोड़ने के लिए कहने वाली बात पर संबित और ज्यादा उखड़ गए और बोलने लगे कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे ऐसा बोलने की। आपने मुझे बुलाया है। मैं शो खत्म होने तक नहीं जाऊंगा।

एंकर ने कहा कि ये मेरा शो है मैं जो मर्जी करूंगी, आपकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे चैनल पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं।

जब एंकर ने संबित से माफी मांगने को कहा कि तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। एंकर के बार-बार बोलने पर भी संबित शो छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और बोलने लगे कि
ऐसे में उन्हें लाइव शो से भगा दिया गया।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :