केशुभाई पटेल के घर गए मोदी, पुत्र के निधन पर जताया शोक

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 सितम्बर 2017 (12:21 IST)
Widgets Magazine

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को के पुर्व मुख्यमंत्री के आवास पर गए और उनके पुत्र प्रवीण पटेल के असामयिक निधन पर शोक जताया। अहमदाबाद में मौजूद प्रधानमंत्री मोदी ने दो तस्वीरों के साथ टि्वटर पर पोस्ट किया है कि केशुभाई पटेल से उनके आवास पर मिला। उनके पुत्र प्रवीण पटेल के असामयिक निधन पर शोक जताया। 
 
गुजरात के 1995 में और 1998 से 2001 तक मुख्यमंत्री रहे केशुभाई पटेल के पुत्र प्रवीण पटेल का पिछले सप्ताह अमेरिका के डलास में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। प्रवीण केशुभाई पटेल के 6 बच्चों में दूसरे नंबर की संतान थे।
 
गौरतलब है कि केशुभाई 1980 से वर्ष 2012 तक भारतीय जनता पार्टी के सदस्य रहे और इसी पार्टी से गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे, हालांकि उन्होंने 2012 में भाजपा से अलग होकर अलग राजनीतिक दल गुजरात परिवर्तन पार्टी का गठन कर लिया।
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने जापानी समकक्ष शिंजो आबे के साथ फिलहाल अहमदाबाद में हैं। वहां दोनों नेताओं ने गुरुवार को भारत की पहले बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए आधारशिला रखी, जो अहमदाबाद से मुंबई के बीच दौड़ेगी। (भाषा) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।