मोदी की सभा से होगा विधानसभा चुनावों का शंखनाद

पुनः संशोधित बुधवार, 23 अगस्त 2017 (18:00 IST)
उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 29 अगस्त को उदयपुर में आयोजित विशाल आमसभा को अगले वर्ष राजस्थान में होने वाले का शंखनाद के रूप में माना जा रहा है।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं भाजपा की प्रदेश इकाई के पदाधिकारी मोदी के इस दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हुए हैं।

पिछले माह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आदिवासी बहुल बांसवाड़ा में बड़ी रैली करने के बाद भाजपा द्वारा भी इसी अंचल से मोदी की आमसभा करके आदिवासी वोटों को कांग्रेस से दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि मोदी की इस आमसभा को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वित विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम बताया जा रहा है लेकिन बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटाना आगामी विधानसभा चुनावों की ओर संकेत किया कर रहा है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं भाजपा की प्रदेश इकाई के पदाधिकारी मोदी के इस दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हुए हैं। मोदी के दौरे के मद्देनजर राजे ने 2 दिन पूर्व यहां सभास्थल खेलगांव का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेते हुए चेताया कि प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर पूरी सावधानी बरतें तथा तैयारियों में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में चेताया कि किसी भी स्तर पर ढिलाई उनके लिए परेशानी खडी कर सकती हैं। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों को बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित करने एवं भीड़ को लाने-ले जाने वाली परिवहन सेवाओं पर विशेष ध्यान देने की हिदायत भी दी गई। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :