Widgets Magazine

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल आएंगे नर्मदा के उद्गम स्थल

भोपाल| Last Updated: रविवार, 14 मई 2017 (19:17 IST)

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश में इन दिनों चल रही 'नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा' के समापन समारोह में शामिल होने के लिए सोमवार को अनूपपुर जिले के अमरकंटक पहुंचेंगे।
 
नर्मदा यात्रा के प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नर्मदा के उद्गम स्थल पर मंदिर में पूजा करेंगे जिसके बाद वे जन संवाद कार्यक्रम में लाखों प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे।
 
उन्होंने बताया कि नर्मदा सेवा यात्रा के समापन समारोह में किसी प्रकार के पानी पाउच और अन्य ऐसी सामग्री प्रतिबंधित की गई है जिससे कि स्वच्छता को खतरा हो।
 
शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री अनूपपुर जिले के पुड़की स्थित जनजातीय विश्वविद्यालय में बनाए गए हेलीपैड पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से अमरकंटक पहुंचेंगे। यहां पहुंचने के बाद सबसे पहले नर्मदा के उद्गम स्थल पर मंदिर में जाएंगे। कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री मंच पर कलश पूजन के साथ कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर नर्मदा सेवा यात्रा की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। 
 
उन्होंने बताया कि शाम को मुख्यमंत्री नर्मदा की आरती करेंगे। नर्मदा तट पर सत्संग और भजन का आयोजन होगा। (वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine