मॉडल मरीना का गुरमीत और हनीप्रीत पर चौंकाने वाला खुलासा

Marina Kuwar
पुनः संशोधित गुरुवार, 5 अक्टूबर 2017 (14:11 IST)
photo source FB
नई दिल्ली। मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने बलात्कारी बाबा के बारे में नया खुलासा किया है। मरीना कुंवर का कहना है कि गुरुमीत राम रहीम ने उसे का ऑफर दिया था और उसे गले भी लगाया था। इतना ही नहीं मरीना का यहां तक कहना है कि राम रहीम उसे तक भी ले गया था। मॉडल का कहना है कि वह गलत तरीके से टच करता था और गुफा में ले गया था। मरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण उनसे काफी नफरत करती थी। मरीना ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले हैं।
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए मरीना ने कहा कि बाबा जितना शांत दिखता है वैसा नहीं है वो बहुत दरिंदा है। बाबा से मैं फिल्मों में काम के सिलसिले में मिलने गई थी। बाबा ने पहली मुलाकात में गंदी-गंदी बातें की। उसने मुझसे कहा कि तुम्हारी आंखें एश्वर्या राय जैसी हो, तुम कितनी हॉट हो..तुम्हारा जिस्म इतना अच्छा है।

मरीना ने कहा कि जब वो बाबा के पास गई तो उन्होंने मुझे गले लगाया, जो उन्हें बहुत असहज लगा। जिसके बाद राम रहीम उन्हें गलत तरीके से छूने लगा। मरीना से वो जब भी मिलते तो 'यू आर माई लव चार्जर' गाना गाया करते थे। मरीना ने कहा कि एक बार वो उन्हें बेडरूम में ले गए और पैसों और किसी भी चीज की चिंता न करने को कहने लगे।
मरीना की मानें तो राम रहीम उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गलत नजर से देखता था। मरीना का कहना है की राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और खूब शराब और ड्रग्स लेता था। मरीना ने आरोप लगाया कि बाबा उसे बेटी-बेटी करके बुला रहा था। मरीना ने कहा कि बाबा की इन हरकतों को लेकर उन्होंने 6 महीने पहले रात में करीब 1 बजे ट्वीट भी किया था लेकिन उसके बाद लोगों ने उन्हें डराना और धमकाना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था।
राम रहीम के जेल में जाने के बाद मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये आरोप लगाए हैं। मॉडल के मुताबिक हनीप्रीत भी उसके बॉयफ्रेंड को रिलेशनशिप के लिए अप्रोच कर रही थी। मॉडल के बॉयफ्रेंड ने हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी। मरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण हनीप्रीत उनसे काफी नफरत करती थी। संभवत: इसीलिए वह मरीना के बॉयफ्रेंड को फोन करती थी।
मरीना का कहना है कि जब भी वो बाबा राम रहीम से मिलतीं तो हमेशा राम रहीम के साथ हनीप्रीत हुआ करती थी। वो सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने किया करता था। जिससे हनीप्रीत को भी कोई दिक्कत नहीं होती थी। राम रहीम जब मरीना से मिलता तो खूब हंसाने की कोशिश करता था और इंटरनेट पर भी संपर्क करने की कोशिश करता था।

मरीना ने कहा कि उसकी जाल से निकलना बेहद मुश्किल है। मेरा माइंड काम नहीं कर रहा था। वहीं राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते पर मरीना ने कहा कि दोनों के बाप-बेटी के रिश्ते दुनिया को बेवकूफ बनाने के लिए है। मरीना ने कहा कि हनीप्रीत और राम-रहीम पति-पत्नी की तरह हैं। बाप-बेटी के नाम पर दुनिया को बेवकूफ बना रहे हैं। मरीना ने आरोप लगाए कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम के लिए लड़कियों को सेट करती थी। दोनों कोड वर्ड में बात करते थे।
उल्लेखनीय है कि डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के बलात्कार के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :