मणिशंकर अय्यर ने कहा- मैंने नहीं सोचा था, मुस्लिमों को 'पिल्ला' कहने वाला आदमी पीएम बन जाएगा

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शनिवार, 11 अगस्त 2018 (18:14 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस से निलंबित नेता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि मुस्लिमों को ‍पिल्ला कहने वाला व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन जाएगा।

एएनआई के ट्‍वीट के मुताबिक गुजरात दंगों पर नरेन्द्र मोदी के बयान को याद करते हुए मणिशंकर ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि 2014 से पहले एक मुख्‍यमंत्री जो मुसलमानों को पिल्ला समझता है, वह प्रधानमंत्री बन जाएगा। तब मोदी से पूछा गया था कि आपको उस गुजरात दंगों का दुख है तो उन्होंने कहा था कि एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाए तो दिल को चोट तो लगती ही है।

गुजरात चुनाव के दौरान बनाया था निशाना : हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब मणिशंकर ने मोदी पर निशाना साधा है। गुजरात चुनाव के दौरान अय्यर ने मोदी को नीच कहा था, जिससे भाजपा को गुजरात चुनाव में फायदा ही मिला था। इसके साथ ही वे यह भी कह चुके हैं कि एक चाय वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :