5 घंटे के भीतर 7 आतंकी हमलों से दहला कश्मीर

श्रीनगर| Last Updated: बुधवार, 14 जून 2017 (07:21 IST)
श्रीनगर। मंगलवार को देर शाम लगातार 7 आतंकी हमलों से कश्मीर घाटी हिल उठी। इस हमले में सीआरपीएफ के हुए हैं। घायलों में एक जवान की हालत काफी गंभीर है। त्रास में सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले में 10 जवान घायल हुए हैं। यहां पर आतंकियों ने ग्रैनेड फेंके। इन हमलों की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद, अल उम मुजाहिदीन ने ली है।
Widgets Magazine
कश्मीर में पहला हमला 6 से 7 बजे हुआ जबकि अंतिम सातवां हमला रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ। सेना की तरफ से अभी तक इन हमलों की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। पता चला है कि आतंकियों ने में सीआरपीएफ कैंप को अपना निशाना बनाकर ग्रैनेड फेंके। इस हमले में अभी तक 10 जवानों के घायल होने की जानकारी मिली है।
उत्तरी कश्मीर में भारतीय सेना के आरआर कैंप को भी निशाना बनाया। पुलवाया में सीआरपी कैंप हमला करने के अलावा आतंकवादियों ने एक पुलिस थाने पर भी हमला किया। यही नहीं, में आ‍तंकियों ने हाईकोर्ट के रिटायर जज मुजफ्फर के बंगले पर धावा बोला यहां पर दो पुलिसकर्मियों को जख्मी करके 4 रायफल ले जाने में कामयाब हुए। आतंकियों ने में भी हमला किया है। (वेबदुनिया न्यूज)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :