दिग्विजय का बड़ा आरोप, पुलिस बना रही है IS आतंकवादी

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 मई 2017 (13:04 IST)
अपने बयानों से आए दिन सुर्खियां बटोरने वाले दिग्विजयसिंह का ताजा बयान भी चौंकाने वाला है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने इस बार तेलंगाना पर आरोप लगाया है कि पुलिस युवाओं को कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रही है।

सिंह ने कहा है कि तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईस की एक फर्जी वेबसाइट बनाई है जो मुसलमान युवाओं को कट्टर बना रही है और उन्हें आईएसआईएस का सदस्य बनने को प्रेरित कर रही है। दिग्विजय ने पूछा कि क्या तेलंगाना पुलिस को ऐसी भड़काऊ सूचनाएं देकर मुसलमान युवाओं को आईएसआईएस का सदस्य बनाने की ओर मोड़ना चाहिए?

कांग्रेस नेता ने कुछ और भी सवाल दागे हैं। उनका कहना है क्या यह नैतिक और सदाचार युक्त है? क्या मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना पुलिस को मुसलमान युवाओं को फंसाने और उन्हें आईएसआईएस में भर्ती होने के लिए प्रेरित करने की अनुमति दी है? यदि उन्होंने ऐसा किया है तो उन्हें इस्तीफे दे देना चाहिए।

दूसरी ओर दिग्गी की टिप्पणियों के बाद जुबली हिल्स से टीआरएस के विधायक एम. गोपीनाथ ने कांग्रेस नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की वहीं टीआरएस ने कांग्रेस नेता के सबसे गैरजिम्मेदाराना और कलंकित बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इन्हें वापस लेने की मांग की।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :