Widgets Magazine

आईफोन यूजर्स को आ रही है ये परेशानियां

पुनः संशोधित मंगलवार, 6 फ़रवरी 2018 (14:59 IST)
एप्पल के नए के यूजर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने एप्पल स्पोर्ट कम्यूनिटी के जरिए सैकड़ों शिकायतें दर्ज की हैं। इनमें कॉल आने पर आईफोन की स्क्रीन ऑन न होने जैसी परेशानियों के बारे में बताया गया है।
इससे यूजर्स के जरूरी फोन कॉल्स मिस हो रहे हैं व उन्हें काफी परेशानी हो रही है। यूजर्स के मुताबिक कॉल आने पर रिगंटोन तो बजती है, लेकिन आईफोन की स्क्रीन 10 सेकंड तक ऑन नहीं होती, इससे उन्हें पता ही नहीं चलता कि कॉल आई किसकी है व यह जरूरी है या नहीं।

इस समस्या को लेकर यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायतों की झड़ी लगा दी है। एप्पल के नए टेंथ ऐनिवर्सरी आईफोन को लेकर सैकड़ों यूजर्स ने एप्पल फोर्मस में शिकायत दर्ज करते व एप्पल को टैग करते हुए कहा है कि उनका पॉकेट सुपर कम्प्यूटर कॉल उठाने जैसे बेसिक टास्क को भी सही तरीके से पूरा नहीं कर रहा है। यानी यह सधारण बेसिक फोन से भी घटिया काम कर रहा है।

कॉल आने पर यूजर्स 8 से 10 सेकंड तक इसे असेप्ट नहीं कर पा रहे हैं जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है। एप्पल के टेंथ एनिवर्सरी आईफोन X के उपलब्ध होने के बाद से ही यूजर्स ने शिकायतों को लेकर रिपोर्ट करना शुरू कर दिया था।

सबसे पहले इस लेटैस्ट आईफोन की स्क्रीन में ग्रीन लाइन आने की समस्या देखी गई फिर कुछ यूजर्स ने रिपोर्ट किया कि ठंडे तापमान में आईफोन X अस्थायी रूप व सही तरीके से काम नहीं करता हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने रियर फेसिंग कैमरे में ऑटोफोकस न करने की समस्या को लेकर भी रिपोर्ट किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :