ब्लैकबेरी ने दो नए मोबाइल पेश किए, शुरुआती कीमत 21,990 रुपए

पुनः संशोधित सोमवार, 7 नवंबर 2016 (22:21 IST)
नई दिल्ली। तेजी से बढ़ रहे भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दुबारा पैठ बनाने की कोशिश के तहत कनाडाई कंपनी ब्लैकबेरी ने दो नए स्मार्टफोन आज यहां पेश किए जिनकी शुरुआती कीमत 21,990 रुपए है।
कंपनी के येस्मार्टफोन एंड्रायड आपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं। इनमें से डीटीईके50 में 3जीबी रैम, 13एमपी कैमरा, 2610 एमएएच की बैटरी है। इसका डिस्प्ले 5.2 इंच का है। इसकी मैमोरी क्षमता 2टीबी तक विस्तारित हो सकती है। डीटीईके50 इस सप्ताह के आखिर तक भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 21,990 रुपए रहेगी।
Widgets Magazine
वहीं डीटीईके60 में 5.5 इंच डिस्प्ले, 21एमपी कैमरा, 4जीबी रैम व 3000 एमएएच की बैटरी है। इसकी कीमत 46,990 रुपए है और यह दिसंबर में भारतीय बाजार में आएगा। ब्लैकबेरी इंडिया के प्रबंध निदेशक नरेंद्र नायक ने कहा, ‘हमने सॉफ्टवेयर पर ध्यान देना शुरू किया है और हमें वहां सफलता मिल रही है। मेरी राय में इस ब्रांड की अब भी बाजार में बहुत सकारात्मक मांग है बस हमारे पास ग्राहकों की इच्छा की अनुरूप उत्पाद नहीं थे। अब हम उन्हीं उत्पादों के साथ लौट रहे हैं जो ग्राहक चाहते हैं।’
उल्लेखनीय है कि कंपनी ने इसी साल एंड्रायड आधारित प्राइव बाजार में पेश किया था लेकिन उसकी अधिक मांग नहीं निकल पाई। इसकी एक वजह फोन की ऊंची कीमत (62,990 रुपए) भी मानी गई। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :