ट्रेन से टकराया मोर, इंजन में फंसकर मौत

बीना| कीर्ति राजेश चौरसिया| पुनः संशोधित बुधवार, 7 मार्च 2018 (12:19 IST)
बीना। केरला एक्सप्रेस से टकराने और इंजन में फंसने से मंगलवार रात राष्ट्रीय पक्षी की मौत हो गई। उसके बाद रात में ही शव पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सुबह सिविल अस्पताल बीना में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई है।
मामला मध्यप्रदेश के बीना का है। यहां देर रात मे केरला एक्सप्रेस से टकराने पर राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही आरपीएफ एंव जीआरपी के जवान केरला एक्सप्रेस में पहुंच गए। मोर केरला एक्सप्रेस के इंजन में फंसी हुई और मृत हो चुकी थी। जिसे भारी मशक्कत के बाद निकाला गया।

बीना आरपीएफ ने मोर के शव का पंचनामा कर वन विभाग के सुपुर्द कर दिया था जहाँ सुबह बीना सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया और अब मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस के मुताविक बीना आर.पी.एफ. को मेसेज मिला था कि नई दिल्ली से बीना की ओर आने वाली केरला एक्सप्रेस के इंजन में झांसी के पास के जंगलों मे राष्ट्रीय पक्षी मोर फंस गया है। जिसकी सूचना पर जैसे ट्रेन बीना पहुंची फिर ये सब कार्यवाही की गई है।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :