Widgets Magazine

प्रधानमंत्री मोदी 14 सितंबर को इंदौर में, सैयदना से मिलेंगे

Last Updated: बुधवार, 12 सितम्बर 2018 (21:38 IST)
इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 सितंबर को बोहरा धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से करने के लिए इंदौर पहुंच रहे हैं। स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने प्रधानमंत्री के रूट को अंतिम रूप दे दिया है। मोदी देवी एयरपोर्ट से बड़ा गणपति होते हुए सैफी नगर पहुंचेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से वे कालानी नगर, बड़ा गणपति होते हुए सैफीनगर पहुंचकर सैयदना से मुलाकात करेंगे। आधा घंटा यहां रुकने के बाद वे 12.30 बजे दिल्ली रवाना होंगे।

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर स्पेशल प्रोटेक्शन गार्ड (एसपीजी) की टीम इंदौर पहुंच गई है। एसपीजी ने स्थानीय अफसरों के साथ रूट का दौरा किया। सैफीनगर में आयोजित कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी शामिल होंगे।
मोदी आधा घंटा भाषण देंगे : सैफी नगर मस्जिद में 27 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। यहां पर मोदी आधा घंटा भाषण देंगे। मोदी के बाद सैयदना का संबोधन होगा।

इंदौर एयरपोर्ट होगा 20 मिनट के लिए 'नो फ्लाइंग जोन' : प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर 14 सितम्बर को इंदौर के देवी अहिल्याबाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट को 20 मिनट के लिए 'नो फ्लाइंग जोन' घोषित कर दिया जाएगा। मोदी के आने और वापस जाने से 10 मिनट तक किसी भी विमान को लैंडिंग और टेकऑफ नहीं करने दिया जाएगा।

राज्यपाल कल आएंगी : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 13 सितंबर को इंदौर आएंगी। वे शाम 7.05 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगी और यहां से 7.25 बजे इंदौर रेसीडेंसी कोठी जाएंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :