भोपाल में सनकी ने मॉडल को बंधक बना किया लहूलुहान, पुलिस को किया लाइव वीडियो कॉल ...

Last Updated: शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 (20:10 IST)
भोपाल।
मध्यप्रदेश की राजधानी में सिरफिरे आशिक ने एक लड़की को उसी के फ्लैट में घुसकर कथित तौर पर कट्टे के दम पर पिछले 11 घंटे से बंधक बना कर रखा है। पुलिस लड़की को उसके कब्जे से छुड़ाने का प्रयास कर रही है।
मिसरौद थाना के प्रभारी संजीव चौसे ने कहा कि एक तरफा प्यार करने वाला आशिक रोहित कुमार सिंह (30) मॉडलिंग करने वाली लड़की के मिसरौद इलाके स्थित एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल में उसके फ्लैट में सुबह सात बजे जा पहुंचा और उसने कट्टे का भय दिखाकर उसे बंधक बना लिया। तब से वह बंधक है और उसे छुड़ाने के प्रयास जारी हैं।

उन्होंने कहा कि सनकी आशिक का कहना है कि वह मॉडल से शादी करना चाहता है। युवती BSNL के रिटायर्ड एजीएम की बेटी है। युवक मॉडल को पहले से जानता है। वह काफी समय से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है।

चौसे ने बताया कि बंधक बनाने वाले आरोपी से पुलिस के वाट्सअप पर वीडियो कॉलिंग के जरिये बातचीत हुई, लेकिन वह कमरे से बाहर आने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि वीडियो कॉलिंग में कमरे में खून भी दिखाई दिया और उसके पास कैंची भी है।

हालांकि, वीडियो कॉलिंग में रोहित आरोप लगा रहा है कि उसे पुलिस ने मारा है, जिससे उसे चोट आई है। चौसे ने बताया कि रोहित उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है और अपने आप को सिंगर बता रहा है।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने लड़के के परिजनों को भी भोपाल आने को कहा है। लड़के को समझाने की कोशिश की जा रही है। इसी बीच, शाम करीब पांच बजे बंधक लड़की ने कमरे से वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने घर वालों से बात की और कहा कि वह ठीक है।

चौसे ने बताया कि युवक धमकी दे रहा है यदि उसकी मांग नहीं मानी गई तो वह स्वयं को गोली मार लेगा। बंधक बनाई गई लड़की की मां का कहना है कि लड़की-लड़का एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों एक दूसरे को मुंबई में एक कार्यक्रम में मिले थे और तब से उनमें बातचीत होती रहती थी।
लेकिन, बाद में वह लड़की की पीछे पड़ गया और शादी का दबाव बनाने लगा और परेशान करने लगा। आज सुबह सात बजे वह मॉडल के भोपाल स्थित फ्लैट पर पहुंच गया। कमरे में दाखिल होते ही उसने मेरी बेटी को कमरे में बंधक बना लिया।


और भी पढ़ें :