सुमित्रा महाजन की नसीहत, राहुल और पराजित सभी दल अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाएं

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 मई 2019 (20:11 IST)
इंदौर। लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर से सांसद ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सभी परास्त राजनीतिक दलों को प्रजातंत्र में जनादेश का सम्मान करते हुए भविष्य में एक अच्छे विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करना चाहिए।
अपने गृह क्षेत्र इंदौर में प्रश्नों के उत्तर में उन्होंने कहा कि एनडीए और भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक सफलता का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकहितैषी नीतियों को जाता है और जनता ने मोदी के सफल नेतृत्व को धन्यवाद करने के उद्देश्य से अपना वोट दिया है।

महाजन ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के ज्यादातर प्रत्याशियों को मिली लाख वोट से अधिक के अंतर से जीत और 50 फीसदी से ज्यादा मिले पार्टी के वोट से यह बात सिद्ध हुई है कि देश की जनता एक राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ खड़ी है।
लोकसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा सीट से मिली शिकस्त के प्रश्न के उत्तर में कहा कि गांधी को विपक्ष में बैठकर अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है और मुझे उम्मीद है वे भी जनादेश का सम्मान कर विपक्ष के आवश्यक दायित्वों का निर्वहन करेंगे। (वार्ता)

-->

और भी पढ़ें :