मोहम्मद शमी की मुसीबतें बढ़ीं, पत्‍नी ने कराई पुलिस में शिकायत

Last Updated: शुक्रवार, 9 मार्च 2018 (11:34 IST)
कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने गुरुवार को क्रिकेटर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और बेवफाई करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई। जहां उन्होंने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

हसीन ने कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी को लिखित शिकायत दी, जिसे उन्होंने प्राथमिकी के समकक्ष बताया। त्रिपाठी ने कहा, हमें क्रिकेटर की पत्नी से शिकायत मिली है, जहां उन्होंने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

हमने अभी फैसला नही किया है कि किस धारा में मामला शुरू किया जा सकता है। त्रिपाठी से मिलने के बाद हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने अपनी आपबीती पुलिस को बताई है और अधिकारी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बुधवार को नेशनल टीवी ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में भी सुर्खियां बटोरती रहीं। उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अपने पति के खिलाफ ऐसे गंदे आरोप लगाए, जिन्हें यहां लिखा भी नहीं जा सकता... जब मीडिया ने उनसे पूछा था कि आप आगे क्या करेंगी? क्या अपनी वैवाहिक जिंदगी को बचाने का प्रयास करेंगी या फिर पुलिस के पास जाएंगीं?

इस सवाल पर शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि फिलहाल मैं अपने वकील से बात करूंगी और उसके बाद ही मेरा अगला कदम होगा। सनद रहे कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी का शादी के पहले 2 साल तक प्रेम प्रसंग चला और फिर परिवार की सहमति से शादी हुई। हसीन जहां उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और शादी से पहले मॉडलिंग किया करती थीं लेकिन शादी के बाद शमी के पिता के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया से तौबा कर ली।

हसीन जहां ने शमी के पिता के कहने पर मॉडलिंग छोड़ी। उनका कहना था कि मैंने घरवालों की हर बात मानी लेकिन मेरा शौहर मुझसे दूर होता चला गया। उनकी पत्नी ने शमी पर ये भी आरोप लगाया कि कि वे नई-नई लड़कियों में दिलचस्पी रखते हैं। उन्हें इसकी जरा भी चिंता नहीं है कि हमारी एक बेटी भी है।

शमी की पत्नी का कहना था कि मेरे पास उनके खिलाफ काफी सबूत हैं। मोबाइल फोन में की गई चैटिंग और वाइस रिकॉर्डिंग भी है। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार शमी की मां को जाकर उनके बेटे की सारी करतूतें बताईं। उन्होंने भी स्वीकार किया था कि उनके बेटे के शादी पूर्व (5 साल तक) एक रिश्तेदार की बेटी से संबंध रहे। इसकी रिकॉर्डिंग भी हसीन जहां के पास है।

उनका कहना था कि मुझे ये सारे सबूत उस बीएमडब्ल्यू गाड़ी में पड़े मोबाइल के जरिए मिले जो मोहम्मद शमी के अलावा कोई नहीं चलाता। अब जबकि पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है, लिहाजा मोहम्मद शमी का क्रिकेट भविष्य भी दांव पर लग गया है। (वेबदुनिया/एजेंसी)


और भी पढ़ें :