पाकिस्तान में टी-20 सीरीज नहीं खेलेगा विंडीज

Last Updated: गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (20:10 IST)
किंगस्टन। विंडीज क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान दौरे पर होने वाले 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सुरक्षा कारणों से अपना दौरा स्थगित कर दिया है।
मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, विंडीज बोर्ड ने दौरे को लेकर जब अपने खिलाड़ियों से बातचीत की तो क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो जैसे टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने दौरे को लेकर अनिच्‍छुकता दिखाई है। खिलाड़ियों ने बोर्ड को स्‍पष्‍ट कर दिया है कि यदि सीरीज को लेकर योजना बनाई जाती है तो वे इसके लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे।

इस बीच पाकिस्‍तान क्रिकट बोर्ड (पीसीबी) ने विंडीज के पाकिस्तान दौरे को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन बोर्ड का कहना है कि दौरे की योजना अब अगले साल मार्च में बनाई जाएगी। सूत्रों का कहना है कि विंडीज प्‍लेयर्स एसोसिएशन (डब्‍ल्‍यूआईपीए) ने भी खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे को लेकर चिंता जाहिर की थी।

इससे पहले पाकिस्तान के एक अखबार डॉन में छपी खबर के अनुसार लाहौर में धुंध और कोहरे के कारण विंडीज का पाकिस्तान दौरा रद्द किया गया है। पाकिस्तान ने हाल ही में 3 मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज के लिए विश्व एकादश की मेजबानी की थी। इसके बाद उसने लाहौर में 1 ट्वंटी-20 मैच के लिए श्रीलंका की भी मेजबानी की थी। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :