आईपीएल में विराट कोहली ही रहेंगे आरसीबी टीम के कप्तान

पुनः संशोधित सोमवार, 10 सितम्बर 2018 (00:01 IST)
बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अपने विराट कोहली के कार्यकाल को लेकर मीडिया में चल रही सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि हम के नए सत्र में कप्तान बदलने नहीं जा रहे हैं। हमारी टीम के कप्तान विराट ही रहेंगे।

आरसीबी ने विराट के कार्यकाल से संबंधित उन सभी मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिसमें 2019 के आईपीएल सत्र के लिए विराट के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज को टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने की बात की जा रही है।

आरसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम आधिकारिक तौर पर स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह खबर गलत है और विराट कोहली ही 2019 के अगले सत्र के लिए टीम के कप्तान होंगे।

विराट शुरू से ही आरसीबी के लिए खेलते आए हैं। विराट का आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है। विराट ने आईपीएल के 163 मैचों में कुल 4948 रन बनाए हैं। वह केवल सुरेश रैना से ही पीछे हैं।

पिछले कुछ समय के दौरान आरसीबी में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। डेनियल विटोरी को हटाकर गैरी कर्स्टन को आरसीबी का मुख्य कोच बनाया गया है। इसके अलावा फिल्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल और गेंदबाजी कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को भी हटा दिया गया है। गौरतलब है कि आरसीबी के लिए इस वर्ष का आईपीएल काफी खराब रहा था जबकि 2017 में वह आखिरी स्थान पर रही थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :