तमीम इकबाल ने किया कमाल, कलाई में फ्रेक्चर के बाद भी की बल्लेबाजी

दुबई| Last Updated: रविवार, 16 सितम्बर 2018 (00:07 IST)
दुबई। में श्रीलंका और के बीच खेले जा रहे मैच में कलाई में फ्रैक्चर होने के बाद भी बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज बल्लेबाजी करने उतरे।

तमीम लिटन दास के साथ ओपनिंग करने उतरे थे। दूसरे ओवर में श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की गेंद उनकी कलाई में लगी। फ्रैक्चर होने की वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

मलिंगा और ऑफ स्पिनर धनंजय डि सिल्वा (38 रन देकर दो विकेट) ने बांग्लादेश के 203 रन पर आठ विकेट चटका लिए। मुश्फिकर ने 11वें नंबर पर उतरे मुस्तफिजुर रहमान (10) के साथ 26 रन की भागीदारी की।

मुस्तफिजुर के आउट होने के बाद तमिम ने अपने हाथ से ‘हैंड-कास्ट’ निकाला और बल्लेबाजी करने उतर गए जब अंतिम तीन ओवर का खेल बचा था। तमिम और मुश्फिकर ने 2.4 ओवर में 32 रन जोड़े।
मुशफिकर और तमीम के बीच हुई इस साझेदारी की मदद से बांग्लादेश 261 रन का स्कोर बनाने में कामयाब हुई। हालांकि इस साझेदारी में सभी रन मुशफिकर ने ही बनाए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :