शाकिब ने मांगी छह महीने की छुट्टी, मिली दो टेस्ट मैच की

ढाका| पुनः संशोधित मंगलवार, 12 सितम्बर 2017 (08:53 IST)
Widgets Magazine
ढाका। बांग्लादेश के आलराउंडर ने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर लंबा खींचने के लिए छह महीने के अवकाश का आवेदन किया लेकिन (बीसीबी) ने उन्हें केवल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए ही विश्राम दिया।
 
शाकिब अपनी राष्ट्रीय टीम के नियमित सदस्य होने के साथ दुनिया भर के विभिन्न टी20 लीग में भी खेलते रहे हैं और विश्व के व्यस्तम क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला समाप्त होने के बाद बीसीबी से छह महीने का अवकाश देने के लिए कहा था।
 
ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार बीसीबी ने शाकिब को केवल दो टेस्ट मैचों का विश्राम दिया है और इसमें भी दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का विकल्प खुला रखा है।
 
बीसीबी क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि शाकिब ने हमें पत्र लिखकर छह महीने के विश्राम का आग्रह किया है। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है लेकिन अगर वह चाहता है तो दूसरे टेस्ट में खेल सकता है। वह टीम के साथ नहीं जाएगा लेकिन वह हमसे कह सकता है कि उसने क्या फैसला किया है।
 
अकरम ने कहा कि शाकिब ने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर लंबा खींचने के लिए यह आग्रह किया है। शाकिब ने अब तक 51 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने हाल में बांग्लादेश की आस्ट्रेलिया पर टेस्ट क्रिकेट में पहली जीत में अहम भूमिका निभाई थी। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine