सनसनीखेज...सचिन तेंदुलकर पर दक्षिण की एक अभिनेत्री ने लगाए रोमांस के आरोप

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 सितम्बर 2018 (16:55 IST)
पिछली बार फिल्म प्रोड्यूसर पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाने के बाद सड़क पर कपड़े उतारने से चर्चा में आईं एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रेड्डी ने इस बार महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर सचिन के फैंस ने उनको जमकर लताड़ लगाई है।

अपनी एक फेसबुक पोस्ट में एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी ने लिखा कि सचिन तेंदुलकर नाम के एक रोमांटिक व्यक्ति जब आए थे तो उन्होंने एक खूबसूरत लड़की से रोमांस किया था। इसमें हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी ने मध्यस्थ की भूमिका निभाई थी।

रेड्‍डी के मुताबिक वे महान हैं, बहुत अच्छा खेलते हैं...मेरा मतलब है रोमांस बहुत अच्छी तरह करते हैं। दरअसल, रेड्डी ने इस पोस्ट के जरिए यह आरोप लगाने की कोशिश की है कि सचिन का एक टॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ संबंध रहा है।

श्री रेड्डी के इन आरोपों के बाद सचिन के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने लिखा कि सचिन सिर्फ एक व्यक्ति नहीं हैं, उनसे हमारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। किसी ने रेड्‍डी की इस हरकत को सस्ती लोकप्रियता पाने का हथकंडा बताया है। एक व्यक्ति ने लिखा कि सिर्फ मूर्ख लोग ही तुम्हारी बातों पर भरोसा करेंगे। तुम्हें इलाज की जरूरत है।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, अगर तुम्हारे पास सबूत हैं तो कोर्ट के सामने रखो। गौरतलब है कि सचिन ने लंबे समय तक क्रिकेट खेला है, लेकिन इस दौरान कभी भी उन पर इस तरह का आरोप नहीं लगा है।

कौन श्री रेड्‍डी : दक्षिण भारत की फिल्म अभिनेत्री श्री रेड्‍डी हमेशा विवादों में रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि सुरेश बाबू के बेटे ने मुझे स्टूडियो में बुलाया और मेरे साथ यौन संबंध बनाए। एक्‍टर राणा दग्गूबती के भाई अभिराम के साथ किस करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दी थी। इसके साथ ही वे कास्टिंग काउच के आरोप के बाद निर्वस्त्र हो गई थीं।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :