राजस्थान ने रणजी चैम्पियन विदर्भ को छ: विकेट से हराया

रायपुर| पुनः संशोधित शनिवार, 13 जनवरी 2018 (18:03 IST)
रायपुर। सलामी बल्लेबाज आदित्य एन. गढ़वाल के नाबाद 51 रन की मदद से ने यहां सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में रणजी चैम्पियन विदर्भ को छ: विकेट से मात दी। कप्तान फैज फजल के टास जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसले के बाद विदर्भ ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 131 रन बनाए।
गणेश सतीश ने 31 गेंद में 39 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे जबकि अपूर्व वानखाडे ने 24 रन का योगदान दिया। कप्तान फजल ने 20 और कर्ण शर्मा ने 17 गेंद में 22 रन जोड़े। इसके जवाब में राजस्थान ने तेज शुरुआत की, जिसमें सलामी बल्लेबाज गढ़वाल और अंकित एस लाम्बा (26) ने महज 5 ओवर में 42 रन जोड़ लिए। गढ़वाल ने अपनी 54 गेंद की पारी के दौरान तीन चौके और एक छक्का जमाया। उन्होंने टीएन ढिल्लो के साथ मिलकर राजस्थान को दो ओवर रहते जीत दिलाई।

ढिल्लो 26 रन बनाकर नाबाद रहे। यह विदर्भ की टूर्नामेंट के मध्य क्षेत्र चरण में पहली हार थी। मध्य क्षेत्र के अन्य मैच में उत्तरप्रदेश ने रेलवे को सात विकेट से पराजित किया। बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद रेलवे ने आठ विकेट पर 132 रन बनाए और उत्तरप्रदेश ने यह लक्ष्य 12 गेंद रहते हासिल कर लिया।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :