पृथ्वी शॉ की आक्रामक बल्लेबाजी से भारत के सीनियर खिलाड़ियों के लिए आसानी हुई : चेज

Last Updated: रविवार, 14 अक्टूबर 2018 (14:00 IST)
हैदराबाद। के का मानना है कि युवा पृथ्वी शॉ की आक्रामक बल्लेबाजी से के सीनियर खिलाड़ी बिना किसी दबाव के आसानी से खुलकर खेल रहे हैं। सलामी बल्लेबाज शॉ ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन कैरेबियाई आक्रमण के खिलाफ 53 गेंदों में 70 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर भारत को शानदार शुरुआत कराई।

चेज ने कहा कि मुझे लगता है कि वे उससे अच्छी शुरुआत कराने की उम्मीद करते हैं और अन्य खिलाड़ी जो काफी परिपक्व हैं, वे आते हैं और 1 या 2 रन लेकर पारी को आगे बढ़ाते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह उनकी रणनीति थी कि यह युवा खिलाड़ी आक्रामक खेल दिखाए, जो उसकी नैसर्गिक प्रवृत्ति है जिससे उसके बाद बल्लेबाजी के लिए आने वाले खिलाड़ियों के लिए आसानी हो जाए। हमने उनके बल्लेबाजों को रोकने का प्रयास किया। उनके तेजी से शुरुआत करने के बाद हमने काफी रक्षात्मक मैदान सजाया और उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और इसका हमें फायदा भी मिला। लेकिन मैदान में कुछ खामियों का हमें खामियाजा भुगतना पड़ा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :