अजहर करेंगे एचसीए के अधिकारियों पर मुकदमा

Last Updated: शनिवार, 13 जनवरी 2018 (21:04 IST)
हैदराबाद। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने (एचसीए) की (एसजीएम) में खुद को प्रवेश नहीं दिए जाने और और उन्हें अपमानित करने के मामले को लेकर राज्य क्रिकेट संघ के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दायर करने का फैसला किया है।

अज़हरुद्दीन को हाल ही में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुई में प्रवेश नहीं दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने राज्य क्रिकेट संघ को जमकर लताड़ा भी था। पूर्व क्रिकेटर ने आरोप लगाया था कि उन्हें यहां एक घंटे तक इंतज़ार भी कराया गया और उनका अपमान किया गया था।

अजहर ने शनिवार को कहा कि अध्यक्ष जी विवेकानंद ने उनकी छवि खराब की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विवेक और उनके समर्थक सत्ता के भूखे हैं। उन्होंने कहा कि हितों के टकराव होने के बावजूद कुछ लोग अभी भी गद्दी पर बैठे हैं।

पूर्व कप्तान ने कहा कि वे राज्य के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन जुटा रहे थे, खासकर उन लोगों का जो विवेकानंद के कार्यों की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा, मैं यह देखकर हैरान हूं कि क्यों विवेकानंद यह झूठी अफवाह फैला रहे हैं कि मुझे बीसीसीआई ने क्लीन चिट नहीं दी है। यह और कुछ नहीं बेमतलब की बात है। अजहर ने कहा कि वे जल्द ही के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दायर करेंगे। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :