गली में मनाया था वर्ल्ड कप 2011 की जीत का जश्न, अब हार्दिक पांड्या को मिला विश्व कप जिताने का मौका

पुनः संशोधित शनिवार, 25 मई 2019 (10:17 IST)
का 12वें संस्करण 30 मई से शुरू होने जा रहा है। इस बार भी टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। आज भारत विश्‍व कप से पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने एक ऐसे फोटो शेयर किया है जिसने भारतीय क्रिकेट फैंस को जोश में भर दिया है।
दरअसल यह फोटो 2011 में भारत को विश्व कप में मिली जीत के समय का है। इसमें हार्दिक अपने कुछ दोस्तों के साथ जीत का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही एक और फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में वह महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह के साथ खड़े हैं।


देखते ही देखते यह फोटो सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया। इसे 5500 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया और 74 हजार लोगों ने लाइक किया। इस पर 868 लोगों ने कमेंट किया।
हार्दिक के फैंस ने उन्हें विश्वकप के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सफलता एक दिन में नहीं मिलती। यह पांड्या की कड़ी मेहनत का ही फल है। लोगों को उम्मीद है कि यह दिग्गज ऑलराउंडर अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेगा। लोगों को उनसे 100 प्रतिशत जीत की उम्मीद है। भारतीय प्रशंसकों को भी हार्दिक की तरह ही 2019 में वर्ल्ड कप क्रिकेट जीत का जश्न मनाने का मौका मिलेगा।

-->

और भी पढ़ें :